Monday, September 16, 2024
Google search engine
HomeFeature Newsपंजाब वक्फ बोर्ड ने मोहाली/राजपुरा सर्कल को 17.75 लाख की डेवलपमेंट ग्रांट...

पंजाब वक्फ बोर्ड ने मोहाली/राजपुरा सर्कल को 17.75 लाख की डेवलपमेंट ग्रांट जारी की

- बोर्ड इतिहास के सुनहरे दौर से गुज़र रहा है : आलिम एस्टेट आफिसर

मोहाली, 3 अगस्त

मुख्यमंत्री भगवान सिंह मान की अगुवाई में पंजाब वक्फ बोर्ड लगातार बेहतरीन और प्रदर्शित के साथ काम कर रहा है। पंजाब सरकार की तरफ से जब से वक्फ बोर्ड की कमान एडीजीपी एमएफ फारूकी आईपीएस को सौंपी गई है तब से पूरे पंजाब में मस्जिदों की डेवलपमेंट सहित एजुकेशन और हेल्थ सेक्टर में काम हो रहा है।
पंजाब वक्फ बोर्ड के एडमिनिस्ट्रेटर मोहम्मद फय्याज़ फारूक़ी एडीजीपी पंजाब के कुशल नेतृत्व में बोर्ड के मोहाली सर्कल आफिस ने विभिन्न मस्जिदों के लिए 17.75 लाख रूपए की ग्रांट के चैक एस्टेट आफिसर मोहम्मद आलिम व स्टाफ ने मस्जिद कमेटियों के ज़िम्मेदारों के साथ सौंपे। इस अवसर पर एस्टेट आफिसर मोहम्मद आलिम ने कहा कि पंजाब वक्फ बोर्ड इतिहास के सुनहरे दौर से गुज़र रहा है। पंजाब वक्फ बोर्ड एडमिनिस्ट्रेटर मोहम्मद फय्याज़ फारूक़ी एडीजीपी पंजाब के कुशल नेतृत्व में तरक्की की मंज़िलें तय कर रहा है, पंजाब वक्फ बोर्ड जिस तरह अपनी आमदनी में बढ़ोतरी के लिए एडमिनिस्ट्रेटर साहब के मार्गदर्शन में नित नए आयाम स्थापित कर रहा है।
एस्टेट आफिसर मोहम्मद आलिम ने जानकारी देते हुए कहा कि यह ग्रांट क्रमशः गांव बलसुवां के कब्रिस्तान के लिए 2 लाख रुपए, जामा मस्जिद खिज़राबाद के लिए 4 लाख रूपए, लालड़ू कब्रिस्तान के लिए 1.50 लाख रुपए, लालड़ू मस्जिद हाजरा के लिए 1.50 लाख रूपए, मस्जिद बिलाल गधेड़ा के लिए 1.50 लाख रूपए, मुहम्मदी मस्जिद नंदपुर कलोड़ के लिए 1.25 लाख रुपए, मुहम्मदी मस्जिद हंडेसरा के लिए 1 लाख रूपए, मदरसा राजपुरा 3 लाख रूपए, पहर खुर्द मस्जिद के लिए 1 लाख रुपए और मक्का मस्जिद बल्लोपुर के लिए 2 लाख रूपए के चैक सौंपे गए।
इस अवसर मौलाना वली शिमाली राजपुरा ने कहा कि पंजाब वक्फ बोर्ड की तरफ से पंजाब भर में जारी मस्जिदों मदरसों और क़ब्रिस्तानों की देखभाल तामीर व तरक्की में भरपूर सहयोग करके देश भर के औकाफ के लिए मिसाल पेश की है। मौलाना आजाद ट्रस्ट के अध्यक्ष हाफ़िज़ मुर्तज़ा त्यागी ने कहा कि पंजाब वक्फ बोर्ड ने मस्जिदों और कब्रिस्तान आदि की मुरम्मत व रख रखाव में सहयोग करके पंजाब के मुसलमानों को बहुत बड़ी मदद की है, हम सभी को भी चाहिए कि हम भी बोर्ड का हर स्तर पर सहयोग करें।

Share this content:

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments