Loading Now

चुनाव से पहले पंजाब वक्फ बोर्ड के सीईओ लतीफ बदले, बठिंडा एडीसी बनाए गए

चुनाव से पहले पंजाब वक्फ बोर्ड के सीईओ लतीफ बदले, बठिंडा एडीसी बनाए गए

चंडीगढ़। पंजाब सरकार की तरफ से लोकसभा चुनाव 2024 से पहले 15 आईएएस और पीसीएस अधिकारियों की बदली की है। जिसमें पंजाब वक्फ बोर्ड के सीईओ श्री लतीफ अहमद थिंद को बदल कर बठिंडा में एडिश्नल डिप्टी कमिश्नर जनरल की जिम्मेदारी दी गई है। राजनीतिक रुप से बठिंडा काफी अहम जिला माना जाता है। यहां पर अकाली दल, कांग्रेस और अाम आदमी पार्टी के बीच सीधी चुनावी टक्कर होने की उम्मीद है। आप की  तरफ से कैबिनेट मंत्री को चुनाव मैदान में उतारा गया है।

अब पंजाब वक्फ बोर्ड में सीईओ की जिम्मेदारी किसे मिलेगी यह एडमिनिस्ट्रेटर कम एडीजीपी एमएफ फारुकी पर निर्भर करेगा। पिछले लंबे समय से पंजाब भर के सभी मुस्लिम समुदाय की तरफ से डिमांड की जा रही थी कि एडीजीपी एमएफ फारुकी को ही बोर्ड की जिम्मेदारी दी जाए जिन्होंने पिछले करीब एक साल में कई एतिहासिक फैसलों से वक्फ बोर्ड में भ्रष्टाचार को मुक्त करने और मुस्लिम समुदाय की समस्याओं को दूर करने में बड़ा काम किया है। पिछले एक साल से श्री लतीफ अहमद थिंद और एडमिनिस्ट्रेटर जनाब एमएफ फारुकी की जोड़ी द्वारा बड़े फैसलों से सबको प्रभावित किया है। लोग लगातार बोर्ड का अाभार व्यक्त कर रहे है।
वहीं अब नए सीईओ की जिम्मेदारी के लिए सीनियर अधिकारी डॉ. असलम का नाम भी सामने अा रहा है क्योंकि पिछले महीनों लतीफ थिंद के छुट्टी पर जाने के बाद 25 जनवरी से 11 फरवरी तक उन्होंेने सीईओ की जिम्मेदारी भी निभाई है। कहा जा रहा है कि उन्होंने इस कार्यकाल के दौरान बेहतरीन काम किए है इस िलए एक बार फिर से उन पर विश्वास जताया जा सकता है। 

Share this content:

Previous post

पंजाब में गुजर समाज पर 376 का अवैध रूप से पर्चा बंद करवाया जाए

Next post

लोकसभा चुनाव से पहले पंजाब वक्फ बोर्ड का गठन, आईएएस अधिकारी शौकत अहमद पारे की वापसी, विधायक डॉ. जमील उर रहमान, मोहम्मद ओवैस और अनवर धूरी के बीच चेयरमैनी की टक्कर

Post Comment