Thursday, September 19, 2024
Google search engine
HomeNationalजालंधर पहुंचे सांसद हरभजन सिंह बोले, डेवलपमेंट पर सबसे ज्यादा फंड खर्च...

जालंधर पहुंचे सांसद हरभजन सिंह बोले, डेवलपमेंट पर सबसे ज्यादा फंड खर्च कर रहा हूं, डीसी आफिस से रिपोर्ट ले सकते है लोग, वीडियो में देखे राज्यसभा में अटेंडेंस कम सहित हर सवाल का बेबाकी से जवाब दिया

जालंधर।
आईपीएल खत्म होे के बाद शहर पहुंचे सांसद हरभजन सिंह ने कहा कि इस बार आईपीएल का सीजन काफी बेहतर रहा है। क्योंकि मेरा वजूद क्रिकेट के साथ है इस लिए आईपीएल हो या फिर इंडिया का कहीं भी मैच हो मेरी कुछ जिम्मेदारी है उसे पूरी करता हूं और पंजाब के लिए हमेशा तैयार रहता हूं। उन्होने बताया कि बतौर राजसभा मैंबर लोगों के हर मुद्दों पर वह अपने फंड का इस्तेमाल कर रहे है। जालंधर सहित अन्य जिलों में कई डेवलपमेंट वर्क पर मैने ग्रांट जारी की है। राजनीतिक पार्टियों की तरफ से राजसभा में उनकी अटेंडेंटस को लेकर भी कई सवाल खड़े कर रही है जिस पर बेबाक तरीके से बोलते हुए सांसद हरभजन सिंह ने कहा कि मैं सबी राजनीतिक पार्टियों का सतिकार करता हूं, पहले जो दो सेशन थे उसमें मेरी हाजिरी 60 फीसदी के करीब है लेकिन बाद के सेशन चले ही नहीं क्योंकि हंगामा होता रहा। लेकिन बतौर राज्य सभा सांसद के रुप में मैं लोगों के काम कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि मुझे हर काम की पब्लिसिटी पसंद नहीं है क्योंकि क्रिकेट खेलते हुए वाहेगुरू ने उन्हें काफी कुछ दिया है। यह जरूरी नहीं कि 1 रुपए के काम को 10 रुपए का बताया जाए और उसकी पब्लिसिटी की जाए लेकिन अगर किसी को भी मेरे काम के बारे में जानना है तो वह डीसी अाफिस जाकर मेरे काम की रिपोर्ट ले सकता है और सबसे ज्यादा एमपी लैड का फंड उन्होंने ही इस्तेमाल किया है, जिससे कई जिलों में डेवलपमेंट वर्क चल रहे है। अगर लोगों की जिंदगी में कुछ सुधार कर सकूं तो यही मेरी असल सेवा होगा।
वहीं उन्होंने बताया कि जो लड़कियां विदेश में फंसी है उन्हें सकुशल पंजाब वापिस लाने के लिए लगातार टीम के रुप में काम किया जा रहा है इसके लिए सांसद बलबीर सिंह सीचेवाल और अन्य उनकी टीम काम कर रही है और अाने वाले महीनों में जो लड़कियों विदेशों में फंसी है उन्हें सकुशल वापिस लाया जाएगा। सांसद हरभजन सिंह ने बताया कि वह लगातार लोगों की बेहतरी के लिए काम कर रहे है और जो लोग भी उनके पास डेवलपमेंट के लिए फंड की डिमांड करते है वह जरूर जारी करते है क्योंकि लोगों का पैसा लोगों पर ही बेहतर तरीके से इस्तेमाल होना चाहिए। 

Share this content:

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments