Loading Now

जिला प्रशासन के अधिकारियों/कर्मचारियों ने स्वतंत्रता सेनानियों के लिए दो मिनट का मौन रखा

जिला प्रशासन के अधिकारियों/कर्मचारियों ने स्वतंत्रता सेनानियों के लिए दो मिनट का मौन रखा

जालंधर, 30 जनवरी

जिला प्रशासन के अधिकारियों/कर्मचारियों द्वारा शनिवार को सुबह 11 बजे देश के लिए अपने प्राणों का बलिदान देने वाले शहीदों की याद में दो मिनट का मौन रखा गया। सिविल, पुलिस और विभिन्न विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों ने यहां जिला प्रशासकीय परिसर में स्वतंत्रता सेनानियों और शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल, अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर मेजर डा.अमित महाजन व जसबीर सिंह, एस.डी.एम. बलबीर राज सिंह सिंह एवं अन्य अधिकारियों ने स्वतंत्रता सेनानियों एवं राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित की। बता दें कि 30 जनवरी 1948 को महात्मा गांधी की हत्या कर दी गई थी।
डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि हमें अपने स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान को हमेशा याद रखना चाहिए। उन्होंने लोगों को शहीदों के सपनों को पूरा करने में सक्रिय भूमिका निभाने के लिए भी प्रेरित किया।
डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को अपनी डियूटी ईमानदारी से निभाना चाहिए, जो हमारे शहीदों और स्वतंत्रता सेनानियों के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी। उन्होंने कहा कि आजादी की लड़ाई में अपने प्राणों का बलिदान देने वाले शहीदों के कारण ही आज देश के लोग आजादी से रह रहे है। उन्होंने लोगों को शहीदों के महान बलिदान को सजदा करने का न्योता दिया।

Share this content:

Post Comment