Saturday, July 27, 2024
Google search engine
HomeFeature Newsसरकारी आईटीआई आदमपुर की बेहतरी के लिए नवगठित संस्थान प्रबंधन कमेटी की...

सरकारी आईटीआई आदमपुर की बेहतरी के लिए नवगठित संस्थान प्रबंधन कमेटी की पहली बैठक

- कमेटी के चेयरमैन प्रितपाल सिंह चावला ने आई.टी.आई. की बेहतरी के लिए हरसंभव सहयोग का आश्वासन दिया - आई.टी.आई. में आधुनिक मशीनरी उपलब्ध करायी जायेगी

आदमपुर/जालंधर, 31 जनवरी

सरकारी आईटीआई में आधुनिक तकनीकी मशीनरी उपलब्ध कराने और उद्योगों की मांग के अनुरूप नए कोर्स शुरू करने के उद्देश्य से सरकार द्वारा गठित संस्थान प्रबंधन समिति की पहली बैठक चेयरमैन प्रीतपाल सिंह चावला की अध्यक्षता में हुई।
इस अवसर पर बैठक के दौरान आई.टी.आई इसमें ग्रेड-1 बनाने और नई तकनीक की मशीनरी लगाने के संबंध में विस्तार से चर्चा की गई।
चेयरमैन प्रीतपाल सिंह चावला जो एक प्रमुख उद्योगपति और सामाजिक कार्यकर्ता है ने आईटीआई क्षेत्र की बेहतरी के लिए हरसंभव सहायता का आश्वासन दिया ताकि क्षेत्र की युवा पीढ़ी को रोजगार के अवसर उपलब्ध करवाया जा सकें। उन्होंने कहा कि आई.टी.आई आधुनिक मशीनरी स्थापित करने के हरसंभव प्रयास किये जायेंगे ताकि युवाओं को उद्योगों की मांग के अनुरूप कौशल प्रशिक्षण देकर रोजगार के योग्य बनाया जा सके।

इस अवसर पर प्रिंसिपल शक्ति सिंह ने आईटीआई के सदस्यों का स्वागत करते स्टेटस रिपोर्ट भी साझा की गई। उन्होंने कहा कि आई.टी.आई समिति सदस्य एवं समस्त स्टाफ मिलकर बेहतरी के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे। इस अवसर पर समिति के अन्य पदाधिकारियों में उद्योगपति रमनप्रीत सिंह चावला, भूपिंदर सिंह, तरनबीर सिंह, मोहिंदर कौर, गुरमेल सिंह जिला रोजगार अधिकारी जालंधर, राम आसरा प्रिंसिपल सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल आदमपुर, मंजीत सिंह प्रशिक्षण अधिकारी, सुखविंदरपाल कौर सुपरडेंट ग्रेड-1 ,परमजीत सिंह टोकर, सोहम टोकर एवं समस्त स्टाफ सदस्य उपस्थित रहे।

Share this content:

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments