कैबिनेट मंत्री बलकार सिंह द्वारा 1.30 करोड़ के विकास प्रोजैक्ट के नींव पत्थर/उद्घाटन

- पंजाब सरकार ने पिछली सरकारों के कार्यकाल में पिछड़े गांवों में बुनियादी ढांचे के विकास को प्राथमिकता दी: बलकार सिंह

0
25

जालंधर
पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री बलकार सिंह ने मंगलवार को जिले के सात गांवों में 1.30 करोड़ रुपये के सड़क निर्माण, सीवरेज और जलापूर्ति से संबंधित कई विकास प्रोजैक्ट के नींव पत्थर रखने के साथ लोगों को समर्पित किए।

यह प्रोजैक्ट वडाला, चोगावां, सम्मीपुर, हुसैनपुर, सिंघा, चिट्टी और दयालपुर में इंटरलॉकिंग टाइल्स, सीवरेज, जल आपूर्ति, सड़क निर्माण और अन्य बुनियादी ढांचे के कार्यों को मजबूत करने से संबंधित हैं।

प्रोजैक्ट के उद्घाटन के बाद लोगों को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने उन गांवों में बुनियादी ढांचे के विकास को सबसे अधिक प्राथमिकता दी है जो पिछली सरकार के कार्यकाल दौरान विकास के मामले में पिछड़े हुए थे।

उन्होंने कहा कि जिले के हर गांव में आधुनिक सड़कें, स्वच्छता, स्ट्रीट लाइट, खेल के मैदान जैसी बुनियादी सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी ताकि लोगों का जीवन आसान हो सके।

उन्होंने कहा कि इन कार्यों के लिए सरकार द्वारा फंड की कोई कमी नहीं है।
स्थानीय निकाय मंत्री ने कहा कि भगवंत मान सरकार लोगों को स्वच्छ और पारदर्शी शासन देने के लिए वचनबद्ध है, जिसके लिए सरकार ने भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है। उन्होंने यह भी कहा कि विकास कार्यों को समय पर पूरा करने को प्राथमिकता दी जा रही है।

मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली ‘आप’ सरकार ने राज्य के लोगों के कल्याण के लिए ऐतिहासिक फैसले लिए हैं, जिनमें 600 यूनिट मुफ्त बिजली, एक विधायक-एक पेंशन, 664 आम आदमी क्लीनिक, मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना, सरकार तुम्हाडे द्वार, 40000 से अधिक सरकारी नौकरियों और कई अन्य जन-समर्थकीय प्रयास शामिल है।

Share this content:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here