Monday, September 16, 2024
Google search engine
HomeNationalआम आदमी पार्टी में अब्दुल बारी सलमानी का बढ़ा कद, पार्टी ने...

आम आदमी पार्टी में अब्दुल बारी सलमानी का बढ़ा कद, पार्टी ने कश्मीर के सह प्रभारी नियुक्त किया

FB_IMG_1682844606306-819x1024 आम आदमी पार्टी में अब्दुल बारी सलमानी का बढ़ा कद, पार्टी ने कश्मीर के सह प्रभारी नियुक्त किया

जालंधर – आम आदमी पार्टी माइनॉरिटी विंग पंजाब के प्रधान अब्दुल बारी सलमानी को आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल व राज्यसभा मेंबर संदीप पाठक ने कश्मीर का सह प्रभारी बनाया है।
जम्मू कश्मीर में जल्द चुनाव होने वाले हैं इसी को देखते हुए पार्टी ने यह मुख्य फैसला लिया है क्योंकि आम आदमी पार्टी अब नेशनल पार्टी बन गई है और पंजाब के इस चेहरे को पार्टी ने एक बड़ी जिम्मेदारी देते हुए कश्मीर का सह प्रभारी बनाकर नेशनल लेवल का नेता बना दिया है। गौर है कि अब्दुल बारी सलमानी साल 2022 की विधानसभा चुनावों से ठीक पहले शिरोमणि अकाली दल बादल को अलविदा कह कर आम आदमी पार्टी में शामिल हुए थे तब उन्होंने नेशनल लीडरशिप के थ्रू आम आदमी पार्टी का दामन थामा था वह लगातार आम आदमी पार्टी की बेहतरी के लिए काम कर रहे हैं, जालंधर लोकसभा चुनावों में भी वह पार्टी की मजबूती के लिए मेहनत कर रहे हैं। अब्दुल बारी सलमानी ने कहा कि पार्टी हाईकमान की तरफ से उन पर जो विश्वास किया गया है वे उस पर बखूबी खरा उतरने की कोशिश करेंगे।

Share this content:

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments