टेबल टेनिस इनडोर हाल की बदलेगी नुहार, डिप्टी कमिश्नर ने नवीनीकरण संबंधी एस्टीमेट जल्द भेजने को कहा

0
21

जालंधर, 29 नवंबर
डिप्टी कमिश्नर श्री विशेष सारंगल ने बुधवार को जालंधर शहर में टेबल टेनिस इनडोर हॉल के नवीनीकरण के लिए जिला खेल अधिकारी के दफ्तर में स्थित स्टेडियम का दौरा किया और वहां किए जा रहे कार्यों की समीक्षा की।

खेल विभाग के अधिकारियों और जिला टेबल टेनिस एसोसिएशन जालंधर के पदाधिकारियों के साथ टेबल टेनिस हॉल का दौरा करते हुए, डिप्टी कमिश्नर ने उनसे स्टेडियम में आवश्यक मुरम्मत और नवीकरण कार्यों संबंधी जानकारी प्राप्त की।

उन्होंने अधिकारियों से कहा कि स्टेडियम की छत व फर्श की मुरम्मत, लाइट, दीवारों पर प्लास्टर व अन्य जरूरी कार्यों का एस्टीमेट जल्द से जल्द भेजें ताकि सरकार से फंड प्राप्त करने के लिए आगे की कार्रवाई की जा सके।

इस दौरान डिप्टी कमिश्नर ने हॉल में टेबल टेनिस प्रैक्टिस के लिए आने वाले खिलाड़ियों के बारे में भी जानकारी हासिल की जहां अधिकारियों ने बताया कि मौजूदा समय में यहां 100 से अधिक खिलाड़ी टेबल टेनिस की कोचिंग ले रहे है। डिप्टी कमिश्नर ने इसी दफ्तर में स्थित बास्केट बॉल मैदान का भी दौरा किया।

राज्य में खेल संस्कृति को बढ़ावा देने और खिलाड़ियों को विश्व स्तरीय खेल बुनियादी ढांचा प्रदान करने की पंजाब सरकार की वचनबद्धता को दोहराते हुए, डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि हॉल की नुहार में सुधार करने के लिए जिला प्रशासन द्वारा कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी।

इस अवसर पर कार्यकारी जिला खेल अधिकारी युद्धविंदर सिंह, जिला टेबल टेनिस एसोसिएशन जालंधर के अध्यक्ष विनय गुप्ता आदि भी उपस्थित थे।

Share this content:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here