Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeNationalपंजाब क्रिकेट एसोसिएशन का तेज गेंदबाजों के लिए 'टैलेंट हंट' कार्यक्रम शुरू,...

पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन का तेज गेंदबाजों के लिए ‘टैलेंट हंट’ कार्यक्रम शुरू, 14 जून को जालंधर में 4 जिलों के तेज गेंदबाज अपना टैलेंट दिखाने पहुंचेंगे

चंडीगढ़ 10 जून । क्रिकेट में बदल रहे ट्रेंड को देखते हुए तेज गेंदबाजों का महत्त्व है, अब पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन भी तेज गेंदबाजों की पहचान के लिए टैलेंट हंट के तहत उन्हें एक बेहतर मौका देगा। यह टैलेंट हंट पंजाब के अलग-अलग जिलों में करवाया जा रहा है। जिसकी शुरुआत 10 जून को अमृतसर से की गई है। 14 जून को पीसीए की तरफ से यह टैलेंट हंट जालंधर के बर्लटन पार्क क्रिकेट स्टेडियम के अंदर जेडीसीए की तरफ से करवाया जाएगा, जिसमें जालंधर सहित लुधियाना, मोगा और फिरोजपुर के खिलाड़ी मौजूद रहेंगे। तेज गेंदबाजों के लिए पीसीए की तरफ से आयोजित टैलेंट हंट कार्यक्रम के तहत 10 जून को अमृतसर जोन जिसमें अमृतसर सहित गुरदासपुर, पठानकोट, तरनतारन और कपूरथला के खिलाड़ी गांधी ग्राउंड अमृतसर पहुंचेंगे। 12 जून को जोन होशियारपुर के सहित होशियारपुर, रूपनगर, एसबीएस नगर के खिलाड़ी ट्रायल देंगे, 16 जून को बरनाला, बठिंडा, संगरूर, मलेरकोटला, मानसा के खिलाड़ी ट्राइडेंट क्रिकेट ग्राउंड पहुंचेंगे, 18 जून को श्री मुक्तसर साहिब, फरीदकोट और फाजिल्का के खिलाड़ी नेशनल पब्लिक स्कूल क्रिकेट ग्राउंड जलालाबाद पहुंचेंगे, 20 जून को मोहाली, फतेहगढ़ साहब, पटियाला के खिलाड़ी पीसीए के आईएस बिंद्रा क्रिकेट स्टेडियम पहुंचेंगे।

इस बारे में जानकारी देते हुए जालंधर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी अरमिंदर सिंह ने बताया कि पीसीए की तरफ से तेज गेंदबाजों को मौका देने के लिए एक बेहतर कार्यक्रम आयोजित किया गया है और हमारी खुशकिस्मती है कि 4 जिलों के खिलाड़ियों को जालंधर में अपना खेल टैलेंट दिखाने का मौका मिलेगा। उन्होंने बताया कि खिलाड़ी इन्हीं जिलों से मौजूद रहने चाहिए जिनकी उम्र 16 साल होगी और 1 अप्रैल 2023 तक वह 16 साल तक के होंगे। उन्होंने बताया कि एक खिलाड़ी एक जगह पर ही ट्रायल में पार्टिसिपेट कर सकता है। ट्रायल देने वाले खिलाड़ी अपने साथ आधार कार्ड, पासपोर्ट साइज फोटो लेकर 14 जून को सुबह 9:00 बजे ग्राउंड में रिपोर्ट करेंगे और ट्रायल 10:00 बजे शुरू होंगे। उन्होंने बताया कि खिलाड़ी अपनी रजिस्ट्रेशन के लिए www.cricketpunjab.in पर भी रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

Share this content:

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments