Loading Now

शहीदों पर चन्नी के ब्यान को बीजेपी ने बनाया मुद्दा, बीजेपी ने कहा, शहीदों और फौजियों से माफी मांगे चन्नी, आप भी सुने क्या कहा..

शहीदों पर चन्नी के ब्यान को बीजेपी ने बनाया मुद्दा, बीजेपी ने कहा, शहीदों और फौजियों से माफी मांगे चन्नी, आप भी सुने क्या कहा..

जालंधर। लोकसभा चुनावों को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों की तरफ से अपना-अपना प्रचार किया जा रहा है। रविवार को एक प्रचार के दौरान जालंधर से कांग्रेस के उम्मीदवार व पूर्व मुख्यमंत्री की तरफ से अातंकी हमले में शहीदों पर एक ब्यान दिया जिसके बाद बीजेपी ने इसे मुद्दा बनाते हुए चन्नी को शहीदों का अपमान करने का अारोप लगाया और माफी मांगने के लिए भी कहा है। पिछले हफ्तों पूंछ में अातंकी महले के दौरान एक जवान शहीद और 4 जख्मी हुए थए। इस जवाब पर चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि यह स्टंटबाजी हो रही है, हमला नहीं है क्योंकि पिछली बार लोकसभा चुनावों के दौरान भी एेसे स्टंट खेले जाते है, यह सारा बीजेपी को जिताने का प्लान तैयार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि लोगों की लाशों पर खेलना का काम बीजेपी को अाता है। इस मामले के बाद बीजेपी ने इसे पूरा मुद्दा बनाया हुअा है। जिसे लेकर सोशल साइटों पर भी इसका बड़े स्तर पर विरोध िकया जा रहा है। 

Share this content:

Previous post

ਦੇਸ਼ ਦੇ ਸੰਵਿਧਾਨ ਨੂੰ ਬਚਾਉਣ ਲਈ ਕਾਂਗਰਸ ਨੂੰ ਜਿਤਾਉਣਾ ਤੇ ਭਾਜਪਾ ਨੂੰ ਸੱਤਾ ਤੋਂ ਲਾਂਭੇ ਕਰਨਾ ਸਮੇਂ ਦੀ ਜ਼ਰੂਰਤ – ਚਰਨਜੀਤ ਸਿੰਘ ਚੰਨੀ

Next post

ਸੁਸ਼ੀਲ ਰਿੰਕੂ ਦੇ ਗੜ ਰਹੇ ਵੈਸਟ ਹਲਕੇ ਵਿੱਚ ਕਾਂਗਰਸ ਦੀ ਵਰਕਰ ਮੀਟਿੰਗ ਨੇ ਧਾਰਿਆ ਰੈਲੀ ਦਾ ਰੂਪ

Post Comment