Thursday, September 19, 2024
Google search engine
HomeGovernmentपंजाब सरकार राज्य के लोगों को बढिया सड़क नेटवर्क उपलब्ध करवाने के...

पंजाब सरकार राज्य के लोगों को बढिया सड़क नेटवर्क उपलब्ध करवाने के लिए लगातार यत्नशील – बलकार सिंह

जालंधर, 24 सितम्बर
पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री बलकार सिंह ने रविवार को शहर में 90 लाख रुपये की लागत से दो अलग-अलग सड़कों के निर्माण कार्यों का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में पंजाब सरकार लगातार बढिया सड़क नेटवर्क उपलब्ध करवाने के लिए यत्नशील है।
इस मौके पर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि विरक एन्क्लेव और टावर एन्क्लेव में 45-45 लाख रुपये की लागत से सड़कों का निर्माण शुरू कर दिया गया है, जिसके बनने से लोगों को बड़ी राहत मिलेगी। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार राज्य के शहरों में आधुनिक बुनियादी ढांचा उपलब्ध करवाने के लिए वचनबद्ध है, जिसके तहत राज्य के सभी नगर निगमों, नगर परिषदों और नगर पंचायतों में उचित सड़क कनेक्टिविटी को सर्वोच्च प्राथमिकता दी जा रही है। लोगों के लिए परिवहन को आसान बनाया जा सके।
कैबिनेट मंत्री ने कहा कि आम आदमी पार्टी सरकार लगातार शहरों और गांवों में बुनियादी ढांचे को उन्नत करने पर जोर दे रही है और आने वाले दिनों में और भी ऐसी विकास परियोजनाएं शुरू की जाएंगी, जिसके लिए सरकार की ओर से धन की कोई कमी नहीं है।
उन्होंने मौके पर मौजूद नगर निगम के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि सड़क परियोजनाओं को गुणवत्ता का पूरा ध्यान रखते हुए तय समय सीमा के भीतर पूरा किया जाए ताकि लोगों को समय पर यह सुविधा मिल सके।

Share this content:

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments