Thursday, September 19, 2024
Google search engine
HomePunjabएमएफ फारूकी को "फखर-ए-कौम अवार्ड" से सम्मानित किया

एमएफ फारूकी को “फखर-ए-कौम अवार्ड” से सम्मानित किया

जालंधर, 17 जून : पंजाब वक्फ बोर्ड के प्रशासक/एडीजीपी पंजाब एम.एफ फारूकी (आईपीएस) को समाज सेवी अयूब जोहरी, एहसान उल हक, मुस्लिम संगठन पंजाब के प्रधान एडवोकेट नईम खान, महासचिव अमजद अली खान, मोहम्मद सिकंदर शेख, अब्दुल मन्नान खान, आलम इदरीसी, अकबर अली, सरदार सेठी रेखी, मोहम्मद वसीम उस्मानी और मस्जिद एक कुबा खांबड़ा के प्रधान मजहर आलम मजाहिरी व अन्यों ने पंजाब के मुस्लिम समुदाय के कल्याण में उनके उत्कृष्ट योगदान को देखते हुए पंजाब के मुसलमानों की ओर से “फख्र ए कौम पंजाब” अवार्ड से सम्मानित किया गया।
गौरतलब है कि पंजाब वक्फ बोर्ड में पहली बार पंजाब सरकार ने ऐसे काबिल और ईमानदार पुलिस आफिसर को वक्फ बोर्ड का प्रशासक नियुक्त किया है, जिसकी काबिलियत की तारीफ हर तरफ हो रही है। उन्होंने पहल के आधार पर पूरे पंजाब में मुसलमानों की बुनियादी समस्याओं को हल किया है।मुसलमानों में शैक्षिक जागरूकता लाने के लिए कई नई योजनाएँ लागू की गई हैं और कई नई योजनाओं पर काम जारी हैं जिससे पंजाब के मुसलमानों में बहुत खुशी पाई जा रही हैं।
इससे पहले मस्जिद ए कुबा खांबड़ा पहुंचने पर मस्जिद के प्रधान मजहर आलम मजाहिरी,अयुब जोहरी व अन्यों ने उन्हें गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया। इस अवसर पर पंजाब वक्फ बोर्ड के स्टेट अफसर शमीम अहमद, मुहम्मद शकील, सलीम बहादुर, नैयर आलम, साबिर और बोर्ड एडमिनिस्ट्रेटर के पीए जमील अहमद भी मौजूद थे।

Share this content:

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments