Sunday, September 8, 2024
Google search engine
HomePunjabकैप्टन अमरिंदर ने जालंधर उपचुनाव में भाजपा की जीत का जताया भरोसा

कैप्टन अमरिंदर ने जालंधर उपचुनाव में भाजपा की जीत का जताया भरोसा

कहा, लोग मजबूत भारत के निर्माण में पीएम मोदी के योगदान को महसूस करते हैं

WhatsApp-Image-2023-04-24-at-7.27.31-PM-1024x682 कैप्टन अमरिंदर ने जालंधर उपचुनाव में भाजपा की जीत का जताया भरोसा

जालंधर, 24 अप्रैल: (      ), भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज कहा कि उनकी पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के नौ साल के असाधारण प्रदर्शन के आधार पर जालंधर उपचुनाव लड़ रही है। आज यहां भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी शर्मा, उपाध्यक्ष सुभाष शर्मा और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, कैप्टन अमरिंदर ने कहा कि पीएम मोदी के गतिशील नेतृत्व में, देश का कद विश्व स्तर पर बढ़ा है। उन्होंने कहा मोदी के नेतृत्व में भारत ने कई घरेलू और अंतरराष्ट्रीय चुनौतियों का सफलतापूर्वक सामना किया है और लोगों को इसका एहसास है”, उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के प्रदर्शन के कारण भाजपा मजबूत स्थिति में है। उन्होंने कहा, “हम केंद्र में भाजपा सरकार के प्रदर्शन के आधार पर लोगों तक पहुंच रहे हैं।” इसके अलावा, पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, विशेष रूप से रक्षा और बुनियादी ढांचा क्षेत्र में चारों ओर अभूतपूर्व विकास हुआ है। उन्होंने कहा, रक्षा मंत्री के रूप में एके एंटनी के कार्यकाल के दौरान वस्तुतः रक्षा उपकरणों की कोई खरीद नहीं हुई थी और देश गोला-बारूद की कमी का सामना कर रहा था। उन्होंने कहा, पीएम मोदी के कार्यकाल में देश गोला-बारूद के मामले में पूरी तरह से लैस हो गया है. अन्यथा, उन्होंने कहा, स्थिति चीन युद्ध के समय की तरह थी जब गोला-बारूद की भारी कमी थी।

                अमृतपाल सिंह की गिरफ़्तारी संबंधी एक सवाल के जवाब में कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कहा कि पंजाब सरकार ने यह बहुत देर से किया है और उसे बहुत पहले ही गिरफ़्तार कर लेना चाहिए था। उन्होंने कहा, किसी को भी देश में शांति और सद्भाव के साथ खिलवाड़ करने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए, क्योंकि देश विरोधी गतिविधियों के प्रति कोई सहिष्णुता नहीं हो सकती है। पूर्व मुख्यमंत्री ने इन सुझावों को खारिज कर दिया कि एक विशेष समुदाय को बदनाम या पीड़ित किया जा रहा है। “अमृतपाल न तो कोई नेता है और न ही किसी समुदाय का प्रतिनिधि”, उन्होंने इशारा करते हुए स्पष्ट रूप से स्पष्ट किया, “हम एक धर्मनिरपेक्ष लोकतंत्र में रह रहे हैं जहां हर कोई समान है”, कैप्टन अमरिंदर ने कहा, उन्होंने हमेशा भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस दिखाया है। साथ ही, उन्होंने कहा, भ्रष्टाचार विरोधी अभियान का मतलब राजनीतिक विच-हंट और प्रतिशोध का सहारा लेना नहीं होना चाहिए। उचित जांच के बाद कार्रवाई की जानी चाहिए और सिर्फ इसलिए नहीं कि कोई राजनीतिक रूप से आपका विरोध करता है और आपको उसके साथ कुछ स्कोर तय करना होगा, उन्होंने टिप्पणी की।

उत्तर प्रदेश के गैंगस्टर मुख्तार अंसारी के मामले पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें कानून की उचित प्रक्रिया के तहत गिरफ्तार कर जेल में बंद कर दिया गया है, क्योंकि उनके खिलाफ पंजाब में एक आपराधिक शिकायत दर्ज है।

Share this content:

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments