खेड़ा वतन पंजाब दीया- 2023 : बाक्सिंग 40- 42 भार वर्ग में निकिता ने पहला स्थान हासिल किया

0

जालंधर :

राज्य में करवाई जा रही ‘ खेडा वतन पंजाब दीया- 2023’ के अंतर्गत बुद्धवार को ज़िला स्तरीय टूर्नामैंट के दूसरे दिन हंस राज स्टेडियम जालंधर में करवाए गए कुश्ती खेल मुकाबलों में रणधीर सिंह धीरा अर्जुन ऐवारडी ने मुख्य मेहमान के तौर पर हाज़िरी लगवाई। जबकि बाक्सिंग खेल मुकाबलों में ज़िला खेल अफ़सर शाश्वत राज़दान ने मुख्य मेहमान के तौर पर शिरकत की।

आज करवाए गए कुश्ती अंडर- 14 और अंडर- 17 लड़कियाँ 40 किलोग्राम भार वर्ग मुकाबलों में मानसी वरियाना ने पहला स्थान और मुस्कान एस. एस कुश्ती सैंटर ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। इसी तरह 43 किलो भार वर्ग में गुरसीन कौर जगजीत कुश्ती अकैडमी वरियाना ने पहला, नवजोत चोपड़ा एस. एस. कुश्ती सैंटर ने दूसरा और श्रेया दानिशमन्दा ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।
अंडर- 14 लड़कियाँ 42 किलो भार वर्ग में अर्चना ने पहला और रजनी ने दूसरा स्थान हासिल किया। इसी तरह अंडर- 14 लड़के 48 किलो भार वर्ग में चिराग़ वरियाना ने पहला और मानवबीर ने दूसरा और पन्नू ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।
बाक्सिंग 40 से 42 भार वर्ग में निकिता पहले और अंशिका दूसरा स्थान पर रही। 42 से 44 किलो भार वर्ग लड़कियों में गरिमा सिरहाली ने पहला और सीधी जूनियर माडल स्कूल ने दूसरा स्थान हासिल किया। जबकि लवप्रीत काला बाहदिया और कमाकशी ने सांझे तौर पर तीसरा स्थान हासिल किया।

  • 46 से 48 किलो भार वर्ग लड़कियों में अरशदीप सिरहाली ने पहला और दामिनी लद्धेवाली की तरफ से दूसरा स्थान प्राप्त किया।
    अंडर- 14 लड़कियाँ 30- 32 किलो भार वर्ग में प्रभजोत कौर स्पोर्टस सैंटर ने पहला और पिंकी जूनियर माडल ने दूसरा और परनीत कौर सेंट सोलजियर की ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।
    32- 34 किलो भार वर्ग में नन्दनी लद्धेवाली ने पहला, तनिशका सीनियर माडल ने दूसरा और आरती कुमार ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।
    ऐथलैटिकस अंडर- 21 लड़के हैमर थ्रो इवेंट में गगनदीप सिंह जालंधर वेस्ट ने पहला, राहुल जालंधर ने दूसरा और संकर भोगपुर ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।
    100 मीटर लड़कियों में सुखबीर कौर जालंधर वेस्ट ने पहला, सलौनी जालंधर पश्चिमी ने दूसरा और जसप्रीत कौर जालंधर पूर्वी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

अंडर- 21 लड़के 100 मीटर इवेंट में अकाशदीप सिंह ने पहला स्थान, मोनूं सिंह ने दूसरा स्थान और अशनूर मनी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।


जैवलियन थ्रो अंडर- 21 में लवप्रीत सिंह वेस्ट ने पहला, अजैपाल सिंह ने दूसरा और अमन ईस्ट ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।
5000 मीटर में तरमनजीत जंडियाला ने 26. 15. 25 के साथ पहला, नवप्रीत कौर बिलगा ने 26. 50. 15 के साथ दूसरा स्थान और ख़ुश्बू वेस्ट ने 27. 16. 42 के साथ तीसरा स्थान प्राप्त किया।
बास्केटबॉल अंडर- 21 लड़कियाँ फ़ाईनल मैच में एच. एम. वी कालेज की टीम ने 45प्वाइंट ले कर पहला स्थान और हंस राज स्टेडियम की टीम ने 36 प्वाइंट ले कर दूसरा स्थान प्राप्त किया।
अंडर- 21 लड़के सेमीफाइनल मैच में पी. ए. पी क्लब ने 34 प्वाइंट लिए, दोआबा खालसा सैंटर 24 अंक प्राप्त किये। अंडर- 21 खालसा कालेज ने 35 अंक प्राप्त किये और हसलर ने 20 प्राप्त किये।
वालीबाल अंडर- 14 में मनसूरपुर की टीम ने मानव सहयोग की टीम को 2. 0 के साथ हराया। संत बाबा भाग सिंह की वालीबाल टीम ने कैंब्रिज इंटरनेशनल को 2. 0 के साथ मात दी। चीमा कलों ने हरी पुर की टीम को 2 0 के साथ हराया।
अंडर- 21 खालसा कालेज की टीम ने श्री हनूमत पब्लिक स्कूल को 2 -1 के साथ हराया। बिरका की टीम ने पुलिस डी. ए. वी स्कूल की टीम को 2- 0 के साथ हराया। स्पोर्टस कालेज ने संत बाबा भाग सिंह को 2- 0 के साथ हराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here